विविध

परीक्षा परिणाम जारी करने को लेकर धरने पर बैठे JOA IT अभ्यर्थीयों से मिलने पहुंचे कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा और राजेंद्र राणा

सदन में मामला उठाने का दिया आश्वासन, सुधीर शर्मा ने पर्स में पड़े सब पैसे किए डोनेट

कांग्रेस की पूर्व सरकार में मंत्री और वर्तमान में विधायक सुधीर शर्मा और कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा चौड़ा मैदान में अनशन पर बैठे जेओए आईटी के अभ्यर्थियों से मिलने चौड़ा मैदान पहुंचे. जहां उन्होंने उनका हाल जाना और अभ्यर्थियों के मामले को सरकार के समक्ष उठाने का आश्वासन दिया.पहले भी सुधीर शर्मा और राजेन्द्र राणा  सरकार से इनका परिणाम घोषित करने की मांग उठा चुके है। राजेन्द्र राणा ने तो खुला पत्र मुख्यमंत्री को लिखा था। वही आज धरना स्थल पर जा कर दोनों ही विधायको ने इनका दर्द जाना और सदन के अंदर इस मामले को उठाने का आश्वासन दिया।यही नही दोनो विधायको ने अभ्यर्थियों की मदद भी की ओर सुधीर शर्मा ने पर्स में रखे सब पैसे डोनेशन बॉक्स में सब पैसे डाल दिए। राजेंद्र राणा ने भी पैसे दान बॉक्स में डाले।

No Slide Found In Slider.

: कांग्रेस विधायक और पूर्व की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे सुधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने JOA IT अभ्यर्थियों का मुद्दा सदन में उठाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी प्रदेश में विकराल समस्या है उन्होंने कहा कि यह समस्या अभी भी बनी हुई है. सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों ने कांग्रेस को सत्ता में लाया. उन्होंने कहा कि इन अभ्यर्थियों को न्याय मिलना चाहिए. सुधीर शर्मा ने कहा कि वह पहले भी अभ्यर्थियों का मामला उठाते आए हैं. इस दौरान उन्होंने राजेंद्र राणा के पत्र का भी जिक्र किया. सुधीर शर्मा ने कहा कि वे इस मामले को सदन उठाएंगे जिसके बाद वास्तव स्थिति का पता चलेगा.

: वही इस मौके पर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि अभ्यर्थियों ने अपनी स्थिति के बारे में उन्हें बताया है और उच्चतम न्यायालय की जजमेंट कॉपी दी है उन्होंने कहा की लोकतंत्र में अपनी बात उठाने का हक हर किसी को है और अभ्यर्थी भी आंदोलन कर सकते हैं. राजेंद्र राणा ने कहा कि वे चुने हुए प्रतिनिधि होने के नाते अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाना उनका दायित्व है उन्होंने कहा कि वह पहले भी अभ्यर्थियों की आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी आवाज उठाते रहेंगे उन्होंने कहा कि इस मामले को सदन में उठाएंगे और इन अभ्यर्थियों को न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे.

Deepika Sharma

Related Articles

Back to top button
Close