विविध

गुड़िया हत्या मामले में मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया: प्रतिभा सिंह

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि उन्होंने कोटखाई गुड़िया हत्या मामलें को कभी छोटा नही कहा।उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मीडिया में उनके एक बयान को एक साजिश के तहत तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है,जो बहुत ही निदनीय है।

प्रतिभा सिंह ने स्पष्ट किया है कि कोटखाई में छोटी गुड़िया के साथ हुए जघन्य अपराध पर भाजपा ने प्रदेश में पुलिस थाना जलाया,सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाया।जबकि तत्कालीन वीरभद्र सिंह सरकार सरकार ने पहले इस मामले की एसआईटी जांच विठाई,बाद में परिवार की मांग पर इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गई थी।

8bfbe582-db1b-4942-86ba-ba25886dcd23

प्रतिभा सिंह ने कहा कि गुड़िया का यह मामला जब सामने आया था तो उसके तुरंत बाद वह स्वम् पीड़ित परिवार के घर गई थी और उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया था।उन्होंने कहा कि आज भी वह पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और उनके लिये न्याय की मांग करती है।

प्रतिभा सिंह ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह प्रदेश में पेपर लीक मामलें की जांच से लोगों का ध्यान बांटने की फिराक में है।उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक से प्रदेश के लाखों युवाओ के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है और सरकार इसकी सीबीआई जांच से बचने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार हो रहें है,कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है वह सब प्रदेश के लोगों के सामने है।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close