विविध

प्रत्याशी अपनी पराजय देखकर भवनात्मक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे

उप चुनाव के दृष्टिगत कांग्रेस पार्टी द्वारा जुब्बल-कोटखाई विधान सभा क्षेत्र के गम्मा व कोटखाई में स्थापित चुनाव कन्ट्रोल रुम का आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कन्ट्रोल रुम टीम ने इन दोनों कन्ट्रोल रुम का दौरा किया और यहां से संचालित की जा रही चुनावी गतिविधियों का जायजा लिया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश कन्ट्रोल रुम के सदस्य हरि कृष्ण हिमराल, लशपाल तनाईक व सुशांत कपरेट ने आज गुम्मा व कोटखाई में दोनो जगह पर स्थापित कन्ट्रोल रुम में जाकर वहां पर तैनात पार्टी पदाधिकारियों गुमान सिंह चैहान, जगदीश चैहान व ज्ञान राजटा से चुनावी गतिविधियों की विस्तृत जानकारी ली और आने वाले दिनों में किस प्रकार से चुनाव प्रचार की गतिविधियों को संचालित किया जना है इस पर भी चर्चा की गई।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव हरि कृष्ण हिमराल, यशपाल तनाईक व सुशांत कपरेट ने जुब्बल-कोटखाई सेे कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर तथा मण्डल कांग्रेस अध्यक्ष मोती लाल देरटा के साथ चुनाव गतिविधियों पर चर्चा की और उनसे आवश्यक फीड बैक लिया।

इन कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि जुब्बल कोटखाई विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर भारी मतों से विजी होंगे। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपनी पराजय देखकर भवनात्मक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं परन्तु उनका यह प्रयास मतदाता कामयाब नहीं होने देगे। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में अन्र्तकलह की वजह से जिस प्रकार से जुब्बल कोटखाई नावर क्षेत्र की उपेक्षा की गई है उस से यहां की जनता भलिभांति जानती है। कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर निरनतर कई वर्षों से जनता के बीच में रहकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्यरत रहते हैं और अपने कार्यकाल में उन्होने इस क्षेत्र के लिए अनेकों विकासात्मक योजनाओं को कार्यान्वित करवाया है। इस क्षेत्र की जनता रोहत ठाकुर को इस उप चुनावों में भारी बहुमत के साथ विजयी बनानें का मन बना चुकी है।

Deepika Sharma

Related Articles

Back to top button
Close