विविध

पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आप ,पर निशाना साधा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आप ,पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा है कि सोची समझी रणनीति के तहत पंजाब को अशांत करने की कोशिश की जा रही है।

राठौर ने आज यहां कहा कि पंजाब में शांति बहाली कांग्रेस सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व सरदार बेअंत सिंह के नेतृत्व में कायम की थी,पर दुर्भाग्यपूर्ण आज यह शांति अशांति में बदल रही है।उन्होंने कहा कि पंजाब की एकता और अखंडता के लिये उनके नेताओं ने अपनी जान की कुर्बानी दी है और अगर इसे अब फिर से खंडित करने का कोई प्रयास किया जाता है तो कांग्रेस चुप बैठने वाली नही।

No Slide Found In Slider.

राठौर ने आरोप लगाया है कि हाल ही में देश मे हुई हिंसक घटनाएं सुनियोजित रणनीति का एक हिस्सा है जो लोगों की ज्वंलत समस्यों बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से उनका ध्यान हटाने के मकसद से की जा रही है।उन्होंने कहा की भाजपा देश मे साम्प्रदयिक ताकतों को बड़वा दे रही है।उन्होंने कहा कि देश में लोगो को धर्म व जाति के नाम पर बांटने व धुर्वीकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया जा रहा है।

राठौर ने कहा कि पंजाब में देश विरोधी ताकते फिर से अपना सर न उठाएं इसके लिये कड़े और लोगों की सुरक्षा के समय रहते उचित कदम उठाने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि लोगों के बीच नफ़रत न फैले आपसी सौहार्द बना रहे इसके लिए राष्ट्र विरोधी ताकतों से कड़ाई से निपटा जाना चाहिए।

 

Deepika Sharma

Related Articles

Back to top button
Close